Home / Health and Fitness / Actress Parineeti Chopra Lose Weight Program- Diet Plan
How Parineeti lose her Weight
How Parineeti lose her Weight

Actress Parineeti Chopra Lose Weight Program- Diet Plan

How Fat Bollywood Actress Parineeti Chopra Lose Weight

Parineeti Chopra Weight Loss कोई रातोंरात परिवर्तन नहीं है। एक बहुत ही लोकप्रिय धारणा है कि फिल्म उद्योग और फैशन उद्योग में Parineeti Chopra Weight Loss? अपने बहुत सी Weight Loss stories of Bollywood Actresses पढ़ी होगी। जी हां ये लोग अपना वजन काम करने के लिए अच्छे से अपना Weight Loss Diet Plan, कसरत के तहत एक Weight Loss Trainer के साथ जाते हैं। हमारे पास आज आपके लिए ऐसे ही एक Bollywood Actresses Parineeti Chopra का Weight Loss workout, Diet Plan और Weight Loss Program है जो हम आपसे शेयर करेंगे और आप जानेगे कि How Parineeti Chopra reduced her Weight?

Weight Before – Parineeti Chopra

Pari 2009 में लंदन से लौटे जब वह 90 किलोग्राम (Parineeti Chopra Weight) के करीब थी, और इस वजन कम करने के लिए असंभव दिखना शुरू कर दिया। आलोचकों और दर्शकों का बड़बड़ाना, उन्हें एक मोटी स्टार (Fat Bollywood Actresses) के रूप में वर्गीकृत करने के कारण ही उन्होंने अतिरिक्त वजन को काम करने और शानदार दिखने का निर्णय लिया।

Parineeti Chopra After and Before Weight Loss Photos
Parineeti Chopra After and Before Weight Loss Photos

Parineeti Chopra Weight Loss Trainer

Pari ने उसके शरीर को समझने के लिए समय लिया, और उसे ऐसा करना पड़ा क्योंकि इस वजन के कारण उनके पास पहनने के लिए सीमित विकल्प थे जिससे वह बहुत परेशान और नाखुश थी और खुद को अस्वास्थ्य महसूस करना शुरू कर दिया था। वह अपने शरीर के बारे में काफी चिंतित थी और जिस वजह से उन्होंने कलरिपयट्टू (केरल के मार्शल आर्ट का एक रूप) का अभ्यास करना शुरू कर दिया था। उसने दावा किया कि वह न केवल पतली है बल्कि बहुत फिटर बनके रहेगी।

How Parineeti Chopra lost her Weight

How to lose Weight यह How to lose Weight के लिए यह एक आसान काम नहीं था, जो बहुत ज्यादा खाती है और हर समय पिज्जा की तलाश में रहती है इसके अलावा, वह नियमित रूप से व्यायाम (Weight Loss workout) नहीं करती है। और कुछ ऐसे दिन भी होते हैं जब वह अस्वास्थ्य भोजन खाती हैं। ऐसे इंसान पर एक नियमित अनुशासित फिटनेस या स्लिमिंग योजना (Diet Plan) को लेने के लिए बहुत मुश्किल काम होता है। यही कारण था कि उन्हें स्वयं के लिए एक योजना (Parineeti Chopra Weight Loss Program) तैयार करनी पड़ी जो उसके लिए आरामदायक थी और अब, हम देखते हैं कि वह उनके लिए सफल भी रही।

Parineeti Chopra After Weight Loss

आईआईएफए आउटिंग – The IIFA Outing

हमने आईफा 2015 में ग्रीन कार्प में एक पतली और फिट Parineeti को देखा था। वह अपने जॉर्जस चक्र (Georges Chakra outfit) में शानदार लग रही थी। और बास तभी से एक पतली Parineeti के बारे में सभी बातचीत (Parineeti Chopra Weight Loss News) शुरू हुई और बहुत सवाल उठे जैसे की :

How Parineeti Chopra lost her Weight?
How much Weight did Parineeti Chopra lose?
How Parineeti lose her Weight?
How do bollywood actresses lose Weight?
How do Bollywood Celebrities Lose Weight?
How to lose Weight Parineeti Chopra?
How Parineeti Chopra reduced her Weight?

आहार – Parineeti Chopra Diet Plan

Parineeti हमेशा अपना दिन सुबह जल्दी उठ कर शुरू करते हैं और बिस्तर पर जाने से दो घंटे पहले रात का खाना लेते हैं। उसके नाश्ता में एक गिलास दूध, मक्खन के साथ भूरे रंग के ब्रेड (brown bread with butter) और दो अंडा शामिल होंगे। दल और रोटी, भूरा चावल, और हरी सलाद उसके दोपहर का भोजन होगा। रात का खाना कम तेल और एक गिलास दूध के साथ। लेकिन वह एक स्वनिर्धारित, लचीली आहार पर है, जो वह बहुत पसंद करती है।

Parineeti Chopra After Weight loss HD Photos
Parineeti Chopra After Weight loss HD Photos

Kalaripayattu- कलरिपयट्टू (केरल के मार्शल आर्ट का एक रूप)

एक व्यस्त Parineeti को खुद का ख्याल रखने के लिए पर्याप्त समय नहीं था और वह व्यायामशाला में जाने को पसंद नहीं करती थी। उन्होंने केरल के एक मार्शल आर्ट रूप कलरिपयट्टू का अभ्यास करना शुरू कर दिया और वह नियमित रूप से एक घंटे तक यह कर रहा था। ऐसा करने से उन्हें खुद महसूस हुआ कि वह उसे मजबूत, लचीला और सबसे महत्वपूर्ण, पतली और फिटर बना रही है।

कवर गर्ल – Parineeti Chopra hd wallpaper on The Cover Girl

Parineeti को महिलाओं के स्वास्थ्य और एले पत्रिका के आवरण पृष्ठ पर चित्रित किया गया था और वह वहां सुपर हॉट दिखती हैं। जून 2015 के बाद से, अपना वजन कम करने के बाद, वह कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं के लिए एक पसंदीदा कवर लड़की बन गई है। Parineeti सिर्फ चार फिल्में जुड़ी है और उसके पास जाने का एक लंबा रास्ता तय है। और उसकी नई लगन उसकी अधिक फिल्में लाने के लिए निश्चित है।

Parineeti Chopra hd wallpaper on The Cover Girl
Parineeti Chopra hd wallpaper on The Cover Girl

Tips from Hindi Actress Parineeti Chopra

और यह उन लोगों के लिए उसकी सलाह है जो वजन कम करना चाहते हैं “आप अभिनेत्री और मॉडल न कहे; हर कोई एक अलग संरचना है और अपना वजन काम कर सकता है। अस्वास्थ्यकर होने के संकेतों को अनदेखा न करें मेरी सहनशक्ति कम थी, मेरे चेहरे पर ब्रेकआउट थे, मेरे बालों झड़ते भी थे, मैं नींद में रहती थी। मैं एक तरह से जीवित नहीं थी जैसा कि आप डीजल को पेट्रोल इंजन में डालते हैं, आपको सही खाद्य पदार्थों को अपने शरीर में रखना चाहिए ताकि यह सही तरीके से चला सके। ”

Must Read: Vegetarian Indian Diet Chart for Weight Loss in 7 days- Female & Male

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Big Boss is Watching !!