Home / Dating Tips / Dressing Tips (ड्रेस टिप्स) for First Date (पहली डेट)- Men & Women in Hindi
Dressing Tips -First Date Tips in Hindi
Dressing Tips -First Date Tips in Hindi

Dressing Tips (ड्रेस टिप्स) for First Date (पहली डेट)- Men & Women in Hindi

How to Behave on a First Date

First Date Tips in Hindi- पहली डेट (First Date) के लिए खुद को त्यार करने और पोशाक का चयन करनी मुश्किल हो जाती है। क्योंकि आप उस व्यक्ति से ज्यादा परिचित नहीं हैं। और आपका यह सोचना कि आपके कपड़े आपके व्यक्तित्व के बारे में प्रभावित करेंगे, यह इसे और भी अधिक जटिल बना देता।

How to Date for the First Time | What To Do on a First Date | Things To Do on a First Date | How to Behave on a First Date

यहां पहली डेट (First Date) के लिए पांच पोशाक के टिप्स हैं:

ज़्यादा मत करो – Don’t Overdo

अपनी डेट को प्रभावित करने के लिए ज़्यादा मत करो। अपनी डेट के लिए ड्रेसिंग करते समय खुद को साधारण रखे। यह सुनिश्चित कर लें कि आप अच्छा महसूस कर रहे हैं। यदि आप अपने बारे में बदसूरत महसूस कर रहे हैं तो आपकी डेट शुरू होने से पहली ही खत्म हो जाएगी।

फार्मल्स पहनने wearing formals) से बचें जैसे सूट (suits) या कार्यालय पोशाक (office attire) क्योंकि वे आपकी डेट को एक गंभीर सा महसूस करने के लिए मजबूर करेंगे।

कुछ आरामदायक पहनें – Wear Something Comfortable

चूंकि आप पहली डेट (First Date) को लेकर पहली से ही चिंता से भरे है। इसलिए आपका आरामदायक होना महत्वपूर्ण है। एक असुविधाजनक पोशाक (uncomfortable dress) पहने हुए आपको अनाड़ी (clumsy) सा महसूस हो सकता है और आपकी डेट को भी बर्बाद कर सकता है।

अगर यह एक नई पोशाक है और आपको इसके आराम पर संदेह करते हैं तो आप अपनी पोशाक को डेट से एक घंटे पहले पहन सकते हैं। यह आपको इसके साथ आसानी से रहने में मदद करेगा। अगर आप आकर्षक और अन्य लड़कियों से अलग दिखना चाहते है लेकिन अगर आप पहली डेट (First Date) में इस नई पोशाक के साथ सहज नहीं हैं तो आप इसे दूसरी डेट के लिए बचा सकते हैं।

How to Impress a Girl in First Meeting in Hindi | First Date Tips for Men | How to Impress a Girl in First Meeting | Dating Tips for Men

अपने डेट के स्वाद के बारे में सोचो – Be Considerate

अपनी पहली डेट (First Date) के लिए तैयार होने पर आपके डेट के स्वाद और टिप्स को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक ‘साधारण’ लड़की से डेटिंग कर रहे हैं तो एक काले रंग की टी शर्ट और अच्छी जीन्स पहनना एक अच्छा टिप्स है। लेकिन अपने आप को बहुत ज्यादा मत बदलो क्योंकि यह आपकी सुविधा को चुरा सकता है।

आरामदायक जूते पहनें – Wear Comfortable Shoes

जूते पोशाक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं लेकिन अक्सर लोगों द्वारा अनदेखा किया जाता है। सुनिश्चित करें कि आपके जूते आपके कपड़े के साथ अच्छी तरह से मेल खा रहे हैं। याद रखें कि आपके जूतो का आकर्षित होना महत्वपूर्ण है लेकिन केवल आपके आराम के बाद। उन जूतों को पहनने का सोचन जिसमें आप चलने के लिए सहज नहीं हैं, वे आपको अजीब सा महसूस करवा सकते है।

जगह के अनुसार पोशाक – Dress According to Venue

एक और महत्वपूर्ण डेटिंग टिप – जगह के अनुसार पोशाक का चयन करना है। उदाहरण के लिए यदि आप खेल-कुद प्रतियोगिता जैसे गेंदबाजी के लिए जा रहे हैं तो जींस, टोपी और टी-शर्ट पहनें, लेकिन अगर यह रात के खाने पर जा रहे है तो लड़की क्लासिक ड्रेस (classic dress) पहन सकती है और लड़का सिलवाया ढीला (tailored slacks) जैसे पोषक के लिए जा सकता है।

How to Impress a Boy in First Meeting for Marriage | First Date Tips for Women | How to Impress a Guy on a First Date

लड़कियों को एक मॉडल की तरह ड्रेसिंग करने से बचने और एक सुंदर दिखने का विकल्प चुनना चाहिए। हालांकि, पहली डेट (First Date) पर सेक्सी दिखने के लिए सब पागल होते है। वास्तव में घर पर रोमांटिक शाम के लिए आप टॉप्स (tops) या मिनी स्कर्ट्स (micro-minis) का चयन कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Big Boss is Watching !!